WhatsApp Group Join Now

यहा से खरीदे iPhone 14 सिर्फ 15,999 रुपए मे, फटाफट चेक करे डिटेल्स

Agro Rajasthan Dask New Delhi: आजकल हर कोई चाहता है की आईफोन यूज करू क्योंकि जिसने भी एंड्रॉयड फोन यूज किया वो चाहता है की मे आईफोन यूज करू लेकिन महंगाई के कारण यह शौक सपना ही बना रहा जाता है लेकिन आज एक ऐसी गुड न्यूज निकलकर आई है की आईफोन (iPhone) 14 की रेट मे जबरदस्त गिरावट देखने को मिल रही है ।

आप फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 को सिर्फ 13,499 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट के आकर्षक सौदों के साथ, iPhone 14 का मालिक होना इतना सुलभ कभी नहीं रहा, जो लागत के एक अंश पर प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव का वादा करता है। स्मार्टफोन प्रौद्योगिकी के लगातार विकसित हो रहे परिदृश्य के बीच, Apple iPhone 14 एक आकर्षक विकल्प के रूप में खड़ा है, जो नवीनता और सामर्थ्य का मिश्रण पेश करता है।

लॉन्च होने के लगभग 1.5 साल बाद भी, iPhone 14 एक वैल्यू-फॉर-मनी प्रस्ताव बना हुआ है, जो अपने उत्तराधिकारी, iPhone 15 के समान सुविधाओं का दावा करता है , लेकिन काफी कम कीमत पर। फ्लिपकार्ट पर वर्तमान में उपलब्ध छूटें इसके आकर्षण को और बढ़ा रही हैं , जिससे संभावित खरीदारों के लिए यह सौदा और भी आकर्षक हो गया है।

यदि आपके पास बैंक ऑफ बड़ौदा या सिटीबैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है , तो आप 1,500 रुपये की अतिरिक्त छूट के पात्र हैं। इसका मतलब है कि आप iPhone 14 को सिर्फ 55,499 रुपये में खरीद सकते हैं, जिससे लागत कम हो जाएगी और सामर्थ्य बढ़ जाएगी।

iPhone 14 from Flipkart for just Rs 13,499
फ्लिपकार्ट के एक्सचेंज ऑफर का उपयोग करते हुए, आप iPhone 14 की खरीद पर अतिरिक्त छूट प्राप्त करने के लिए अपने पुराने स्मार्टफोन का व्यापार कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, किसी भी फोन को एक्सचेंज करने पर आपको 42,000 रुपये तक मिल सकते हैं, जिससे कीमत प्रभावी रूप से कम हो जाएगी। लगभग 13,499 रुपये.

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि एक्सचेंज ऑफर विशिष्ट स्मार्टफोन मॉडल तक सीमित नहीं है; आप 55,499 रुपये की रियायती कीमत पर अतिरिक्त छूट का लाभ उठाने के लिए किसी भी पुराने स्मार्टफोन का व्यापार कर सकते हैं।

Share This Post

Alpesh Khokhar

Alpesh Khokhar

🚀 Founder of JaneRajasthan 🌟 Passionate about Culture & Rural Development 🌾 Bringing you the latest updates in the world of Rajasthan 🌿 Committed to sustainable growth and community empowerment 📍 Based in the heart of Rajasthan, India 🇮🇳

Leave a Comment

Trending Posts