WhatsApp Group Join Now

I phone 15 खरीदने के लिए जयपुर में लाइन लगी, शुरूआती कीमत रूपए 79,990

Agro Rajasthan : I – Phone का नाम लेते ही सोचेगे की व्यक्ति अमीर है क्योकि आज के दोर में माना जाए तो आई फ़ोन ही ऐसा फ़ोन है की जो संसार के हर लोगो की चाहत होती है की “मेरे पास भी कोई माँगा या आई फ़ोन हो” क्योकि आई फ़ोन से व्यक्ति की पहचान हो सकती है और व्यक्ति को अमीर की नजर से देखने लगते है तो आज हम आपको बताने वाले है एक नए ब्रांड न्यू आई फ़ोन (I-Phone) 15 की जिसकी लोग काफी दिनों से इन्तेजार में बेठे है की कब आई फ़ोन 15 लोंच हो और कब खरीदे

पिछले ही दिनों एप्पल कम्पनी का आई फ़ोन (i – Phone 15 ) लोंच हुआ है जिसकी भारत में शुरूआती कीमत 79,990 रूपए, आई फ़ोन 15 को खरीदने के लिए आज सुबह ही एप्पल स्टोर जयपुर तथा दिल्ली में हजारो की संख्या में लोगो की लाइन लगी, इसे यह अनुमान लगाया जा सकता है की किसी अन्य जैसे स्मार्ट फ़ोन के लिए जितनी भीड़ नही हो सकती उन से कही ज्यादा की संख्या में लोगो की इस आई फ़ोन 15 को खरीदने के लिए लगी

संभावित कीमते

iPhone 15 Pro को 999 डॉलर की शुरुआती कीमत में पेश किया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि iPhone 15 Pro मॉडल की कीमत ज्यादा होगी।
ऐसी न्यूज हैं कि ऐपल की तरफ से iPhone 15 Pro Max को अल्ट्रा के साथ री-ब्रांड किया जा सकता है। आईफोन 15 के सभी मॉडल में USB-C चार्जिंग पोर्ट दिया जाएगा।

I Phone 15 के फ्यूचर

  • अपने नए iPhone का उपयोग शुरू करने से पहले कुछ बुनियादी सुविधाएँ सेट करें।
  • आपका iPhone आपकी व्यक्तिगत शैली और प्राथमिकताओं को प्रतिबिंबित कर सकता है। लॉक स्क्रीन पर अपनी पसंदीदा तस्वीरें दिखाएं, होम स्क्रीन पर विजेट जोड़ें, टेक्स्ट का आकार, रिंगटोन और बहुत कुछ समायोजित करें।
  • आप जहां भी हों, उस क्षण को कैद करने के लिए अपने iPhone का उपयोग करें। जानें कि तुरंत फ़ोटो और वीडियो कैसे लें, और अपने iPhone पर अन्य कैमरा सुविधाओं का उपयोग कैसे करें।
  • iPhone आपके लिए महत्वपूर्ण लोगों तक पहुंचना आसान बनाता है। उन्हें अपने संपर्कों में जोड़ें ताकि आपके पास हर जगह उनकी जानकारी हो, जिसकी आपको आवश्यकता हो – फिर टेक्स्ट संदेश, फोन कॉल या फेसटाइम से संपर्क करें।
  • आप और आपके परिवार के सदस्य ऐप खरीदारी, अपना स्थान और यहां तक ​​कि स्वास्थ्य डेटा साझा करने के लिए फैमिली शेयरिंग का उपयोग कर सकते हैं। आप यह प्रबंधित करने के लिए माता-पिता का नियंत्रण भी सेट कर सकते हैं कि बच्चे अपने उपकरणों पर कैसे समय बिताते हैं।
  • जानें कि अपने iPhone पर ऐप्स का उपयोग कैसे करें ताकि आप उन स्थानों पर पहुंच सकें जहां आप अक्सर जाते हैं, आपकी सुबह की कॉफी के लिए भुगतान करें, आपको महत्वपूर्ण कार्यों की याद दिलाएं और यहां तक ​​कि जब आप घर से बाहर निकलें तो अपने सामने के दरवाजे को स्वचालित रूप से लॉक कर दें।
  • अपने iPhone और उस पर रखी गई जानकारी को सुरक्षित रखने के लिए Apple सहायता सलाहकारों के इन सुझावों को देखें।

Share This Post

Alpesh Khokhar

Alpesh Khokhar

🚀 Founder of JaneRajasthan 🌟 Passionate about Culture & Rural Development 🌾 Bringing you the latest updates in the world of Rajasthan 🌿 Committed to sustainable growth and community empowerment 📍 Based in the heart of Rajasthan, India 🇮🇳

Leave a Comment

Trending Posts