WhatsApp Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
राजनीती

Bhajanlal Sharma: मुख्यमंत्री आवास पर आंगतुकों के साथ होली खेली, बोले 4 जून को भी मनाई जाएगी 

Agro Rajasthan Desk New Delhi: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री आवास पर आंगतुकों के साथ धूम धाम से होली खेली और उन्होंने कहा की हम और आप सभी मिलकर 4 जून को भी इसी प्रकार होली मनाई जाएगी. 

होली के त्यौहार पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रंगों में रंगे नजर आए। सीएम भजनलाल ने सोमवार को ओटीएस में मुख्यमंत्री आवास पर आंगतुकों के साथ होली खेली। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ भी चूरू में आमजन के साथ होली खेलते दिखे।

इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा पूरी तरह होली के पर्व के उल्लास में डूबे नजर आए। मुख्यमंत्री आवास पर सभी आंगतुकों से मेल-मुलाकात कर सीएम भजनलाल ने होली खेली। सीएमआर में इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

इससे पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जोधपुर हाउस में आयोजित होली मिलन समारोह में मुख्यमंत्री सुरक्षा प्रकोष्ठ की यूनिट और जोधपुर हाउस के अधिकारियों कर्मचारियों के साथ होली सेलिब्रेट की थी।

4 जून को भी मनाई जाएगी होली- CM भजनलाल
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सीएमआर में जनता के साथ होली खेली। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मैं सभी को होली की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। इसी तरह 4 जून को भी होली मनाई जाएगी। हमें गिले-शिकवे मिटाकर भाईचारे के साथ पर्व मनाने चाहिए।

राठौड़ ने दी होली की शुभकामनाएं
भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर प्रदेश की जनता को होली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि ‘चूरू आवास पर अपनों के बीच होली का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया। रंगों-उमंगों का यह त्यौहार आप सबके जीवन में खुशियां लेकर आए और नई ऊर्जा, उमंग व उल्लास का संचार हो।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button