WhatsApp Group Join Now

Vivo V30 Review: विवो ले आया 108 MP कैमरा व 5000 mAh बैटरी के साथ, धाकड़ मोबाइल अभी खरीदे  

Agro Rajasthan Dask New Delhi: विवो V30 में एक स्टाइलिश घुमावदार डिज़ाइन, स्लिम प्रोफ़ाइल और अद्वितीय रंग-रूप हैं – कुछ ऐसा जिसके लिए विवो जाना जाता है। फोन धूल और भारी छींटे प्रतिरोध के लिए IP54-रेटेड है।

विवो V30 प्लास्टिक फ्रेम वाला ग्लास स्मार्टफोन है। लेकिन यह उतना आसान नहीं है जितना लगता है। सामने का घुमावदार पैनल शोट अल्फा ग्लास की एक शीट है, जबकि पीछे का पैनल भी घुमावदार है, जो आंखों को लुभाने वाली बनावट वाला एक बहुस्तरीय टेम्पर्ड ग्लास है। अंत में, पतला, चमकदार फ्रेम, हालांकि प्लास्टिक से बना है, इसमें एल्यूमीनियम मिश्र धातु के साथ प्रबलित कोने हैं।

विवो V30 के पिछले हिस्से में एक विशाल कैमरा और फ्लैश हाउसिंग है। दरअसल, शीर्ष वर्ग में दो 50MP के रियर कैमरे हैं, जबकि निचले हिस्से में चारों ओर आभा प्रकाश के साथ एलईडी फ्लैश है, जिसे विवो ने व्यू कैचर नाम दिया है। वर्ग चमकता है, और यह सफेद, पीले से लेकर नारंगी/लाल तक जा सकता है।

विवो V30 चार रंगों में उपलब्ध है, प्रत्येक एक अलग फिनिश के साथ। ब्लूम व्हाइट संस्करण में 3डी पेटल पैटर्न है; वेविंग एक्वा में तरंगित चुंबकीय कण प्रभाव होता है; लश ग्रीन एक रंग बदलने वाला संस्करण है, और नोबल ब्लैक में फ्लोराइट एजी ग्लास है।

समीक्षा के लिए हमारे पास जो एक्वा मॉडल है, उसमें पीछे के शीशे के नीचे एक बहती हुई बनावट है जो बहते पानी पर लहरों की याद दिलाती है। बैक पैनल का नीला शेड काफी हल्का है।

विवो V30 में 6.78-इंच OLED के ऊपर एक घुमावदार ग्लास शीट है। स्क्रीन स्वयं घुमावदार नहीं है, केवल सुरक्षात्मक ग्लास है। बेज़ेल्स समान और पतले हैं, सेल्फी कैमरे के लिए छिद्र छोटा है।

ईयरपीस स्क्रीन के ऊपर लगभग अदृश्य है, जबकि स्क्रीन के नीचे फिंगरप्रिंट रीडर नग्न आंखों के लिए पूरी तरह से अदृश्य है। यह अधिकांश ऑप्टिकल समाधानों की तरह तेज़ और विश्वसनीय है।

सैकड़ों समान दिखने वाले मिड-रेंज फोन के बीच यह बैक काफी दिलचस्प और अनोखा है और विवो V30 को आसानी से स्टाइलिश श्रेणी में फिट होने की अनुमति देता है।

वैसे भी, शीर्ष वर्ग में कैमरे हैं, नीचे – एलईडी फ्लैश। पूरा द्वीप एक पतली धातु के फ्रेम से घिरा हुआ है।

और यहां विवो V30 के किनारों पर एक नज़र है। यहां कुछ भी असामान्य नहीं है.

विवो V30 चार अनोखे रंगों में उपलब्ध है। पतली प्रोफ़ाइल एक ऐसी चीज़ है जो तब अद्भुत लगती है जब फ़ोन आपके डेस्क या टेबल पर होता है, और इसके कर्व बहुत अच्छे लगते हैं।

लेकिन V30 बिना केस के इस्तेमाल के लिए सबसे खराब फोन में से एक है। इसकी पूरी तरह से चमकदार बॉडी और पतला फ्रेम शून्य पकड़ बनाता है, और फोन भयानक रूप से फिसलन भरा है। इससे भी बदतर, तत्काल गिरने के बड़े जोखिम के बिना इसे डेस्क से उठाना लगभग असंभव है। अन्य रंग विकल्पों में मैट फ़िनिश प्रतीत होती है, लेकिन हमें संदेह है कि इसमें बहुत सुधार होगा।

Share This Post

Alpesh Khokhar

Alpesh Khokhar

🚀 Founder of JaneRajasthan 🌟 Passionate about Culture & Rural Development 🌾 Bringing you the latest updates in the world of Rajasthan 🌿 Committed to sustainable growth and community empowerment 📍 Based in the heart of Rajasthan, India 🇮🇳

Leave a Comment

Trending Posts