WhatsApp Group Join Now

Vivo V30 Pro Launch: आ गया 1 TB स्टोरेज व 5000 mAh की बेटरी के साथ, यहाँ से खरीदे    

Agro Rajasthan Dask New Delhi: हर कोई चाहता है की मैं सबसे अच्छा स्मार्ट फ़ोन यूज करु लेकिन हर कोई खरीद चाहता है इस  लिए आज इसी लिए एक गुड न्यूज़ लेकर आए है आपके लिए जाने इसी  खबर में . 

वीवो (Vivo) आजकल अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस फोन का मॉडल नंबर V2314DA है। इसे 3C सर्टिफिकेशन मिल चुका है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच यह अपकमिंग फोन TENAA सर्टिफिकेशन के डेटाबेस में दिखा है। इस लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में काफी जानकारी सामने आ चुकी है। लिस्टिंग के अनुसार फोन का वजन 200 ग्राम है और इसका डाइमेंशन 164.58 x 75.8 x 8.79 है।

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 1080×2388 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.64 इंच का फुल एचडी+ LTPS LCD पैनल ऑफर करने वाली है। फोन तीन रैम वेरिएंट – 8जीबी, 12जीबी और 16जीबी में आएगा। इंटरनल स्टोरेज की बात करें, तो कंपनी इस फोन को 128जीबी, 256जीबी, 512जीबी और 1टीबी ऑप्शन में लॉन्च करेगी। फोन के प्रोसेसर के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दे सकती है। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा शामिल होगा। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन में कंपनी ड्यूल सेल बैटरी टेक्नोलॉजी ऑफर करने वाली है। इसमें एक बैटरी का साइज 2440mAh का होगा। 3C लिस्टिंग के अनुसार यह फोन 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। फोन में मिलने वाले अडिशनल फीचर में IR ब्लास्टर और साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल होगा।

आमतौर पर TENAA लिस्टिंग में फोन का फोटो भी मौजूद रहता है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। पिछले साल अगस्त में आइकू ने iQOO Z8 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। यह डिवाइस डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट के साथ आता है। इसका मॉडल नंबर V2314A है और इसके स्पेसिफिकेशन भी अपकमिंग वीवो फोन जैसे ही हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि V2314DA स्मार्टफोन Z8 पर बेस्ड हो सकता है। हो सकता है कि यह फोन वीवो की बजाया आइकू बैजिंग के साथ मार्केट में एंट्री करे।

Share This Post

Alpesh Khokhar

Alpesh Khokhar

🚀 Founder of JaneRajasthan 🌟 Passionate about Culture & Rural Development 🌾 Bringing you the latest updates in the world of Rajasthan 🌿 Committed to sustainable growth and community empowerment 📍 Based in the heart of Rajasthan, India 🇮🇳

Leave a Comment

Trending Posts