WhatsApp Group Join Now

Samsung का आ गया न्यू स्मार्ट फोन, फीचर जानकर के खरीदने दौड़ पड़ोगे 

Agro Rajasthan Dask New Delhi: आज के समय में स्मार्ट फ़ोन का टाइम है इस लिए आज हर कोई चाहता है की न्यू आते ही स्मार्ट फोन ख़रीदने का सोचते है इस लिए आज हम आपके लिए इस न्यूज़ में यह खबर लेकर आए है की इस मोबाइल को खरीदना चाहिए या फिर नही जाने पूरी जानकरी इसी खबर में 

सैमसंग के किफायती स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे इंडियन यूजर्स को लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने आज एक X पोस्ट करके अपने नए हैंडसेट- Samsung Galaxy F15 5G की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। यह फोन 4 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग फोन की माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है। इस माइक्रोसाइट पर फोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी गई है। यह 15 हजार रुपये से कम की कीमत में आने वाला पहला ऐसा फोन है, जो Super AMOLED डिस्प्ले और 6000mAh की बैटरी ऑफर करेगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि वह इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ चिपसेट ऑफर करने वाली है। लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन ऐंड्रॉयड 14 ओएस पर काम करेगा। इसे 4 बड़े ऐंड्रॉयड अपडेट मिलेंगे। कंपनी इस फोन को 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट भी ऑफर करेगी। माइक्रोसाइट पर लाइव फोटो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन 6.5 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आएगा। यह इनफिनिटी-U सुपर एमोलेड डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

सैमसंग का यह फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है। फोन में दी जाने वाली 6000mAh की बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कंपनी इस फोन में खास वॉइस फोकस फीचर भी ऑफर करने वाली है। यह नया फीचर फोन कॉल्स के दौरान नॉइज कैंसलेशन की मदद से बैकग्राउंड साउंड्स को साइलेंट कर देता है। सैमसंग का यह फोन तीन कलर ऑप्शन- ग्रीन, पर्पल और ब्लैक में लॉन्च किया जाएगा। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर करने वाली है।

Share This Post

Vikram Vishnoi

Vikram Vishnoi

Leave a Comment

Trending Posts