WhatsApp Group Join Now

Apple iPhone Discount: एप्पल यूजर्स के लिए खुशखबरी, iPhone की रेट में जबरदस्त गिरावट पर लगी भीड़

Agro Agro Rajasthan Dask New Delhi; आज के समय मे आईफोन (iPhone) हर किसी का पसंद बना हुआ है इस कारण हर कोई चाहता है की मे भी आईफोन (iPhone) यूज करू क्योंकि आईफोन (iPhone) मे बहतरीन फोटोग्राफी तथा वर्तमान समय मे देखे तो इंस्टाग्राम (Instagram) पर रील (Reel) बनाना आदि बहतरीन क्वालिटी के साथ साथ एक विशेष मोबाईल फोन है इस लिए आज आपके लिए एक खुशखबरी है की आईफोन (iPhone) की रेट मे जबरदस्त गिरावट आई है आई कैसे खरीदे आपका पसंदिता आईफोन (iPhone) जाने पूरी जानकारी ।

Amazon पर भारत में कीमत में छूट दी गई है, जिससे यह 5G नेटवर्क सपोर्ट वाला सबसे सस्ता iPhone बन गया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने यह नहीं बताया है कि डील की कीमत कब खत्म होगी, हो सकता है कि यह लंबे समय तक न चले। फोन का बेस वर्जन अब 64GB की जगह 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इच्छुक ग्राहक फोन को कम से कम 50,000 रुपये में खरीद सकते हैं, लेकिन क्या आपको इसे नवीनतम आईफोन या एंड्रॉइड समकक्षों के मुकाबले खरीदना चाहिए? अधिक जानने के लिए पढ़ें.

अमेज़न पर आईफोन(iPhone) 13 डील
आईफोन(iPhone) 13 पहले बेस 128GB स्टोरेज संस्करण के लिए 59,999 रुपये पर खुदरा बिक्री कर रहा था।
सौदे के एक हिस्से के रूप में, दो साल पुराना मॉडल अमेज़न पर भारत में 128GB मॉडल के लिए 51,790 रुपये और 256GB स्टोरेज संस्करण के लिए 61,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है।
इसके अतिरिक्त, ग्राहक वनकार्ड क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन का उपयोग करके 1,750 रुपये की तत्काल छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।
इसके अतिरिक्त, ग्राहक आईफोन (iPhone) की कीमत को और कम करने के लिए एक्सचेंज बोनस का भी लाभ उठा सकते हैं।

आईफोन (iPhone)13 स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले: 2532×1170 पिक्सल रेजोल्यूशन, 460ppi, 1200 निट्स ब्राइटनेस, ट्रू टोन और सिरेमिक शील्ड प्रोटेक्शन के साथ 6.1 इंच OLED सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले
प्रोसेसर: Apple A15 बायोनिक 5nm चिप 4‑कोर GPU और 16‑कोर न्यूरल इंजन के साथ
स्टोरेज: 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज।
ओएस: आईओएस 17
कैमरे: सेंसर-शिफ्ट OIS के साथ 12MP का प्राइमरी कैमरा, ट्रू टोन फ्लैश, डॉल्बी विजन के साथ HDR वीडियो रिकॉर्डिंग और 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेकेंडरी कैमरा। 12MP का फ्रंट कैमरा है.
कनेक्टिविटी: 5जी, गीगाबिट-क्लास एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0, स्थानिक जागरूकता के लिए अल्ट्रा-वाइडबैंड चिप, रीडर मोड के साथ एनएफसी और जीपीएस।


क्या आपको आईफोन(iPhone) 13 खरीदना चाहिए?
अमेज़न पर आईफोन(iPhone) 13 की कीमत उन लोगों के लिए आकर्षक है जो 5G नेटवर्क सपोर्ट वाला आईफोन(iPhone) खरीदना चाहते हैं। हालाँकि, यह ध्यान देने योग्य है कि आईफोन(iPhone) 13 दो साल से अधिक पुराना है और आपको नवीनतम आईफोन(iPhone) 15 के साथ पर्याप्त स्पेक्स अपग्रेड मिलता है, भले ही लगभग 20,000 रुपये के प्रीमियम पर।

नवीनतम आईफोन(iPhone) 15 उस विशिष्ट नॉच लुक की तुलना में अधिक आधुनिक दिखने वाला डायनामिक आइलैंड डिज़ाइन लाता है जिसे हम देखने के आदी हैं। आईफोन(iPhone) 13 के प्राथमिक 12MP कैमरे को बड़ी 48MP इकाई से बदल दिया गया है और इसके परिणामस्वरूप तुलना में बेहतर और तेज छवियां प्राप्त होती हैं। आईफोन(iPhone) 15 में नया A16 प्रोसेसर आपके द्वारा किए जाने वाले हर काम को संभाल सकता है, चाहे वह गेमिंग हो या संसाधन-गहन कार्य। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमें पुराने लाइटिंग पोर्ट की तुलना में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है।

इसके अलावा, 50,000 रुपये के सेगमेंट में एंड्रॉइड फोन मजबूत स्पेसिफिकेशन पेश करते हैं। उदाहरण के लिए, iQOO 12 5G है, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC के साथ आता है। अनजान लोगों के लिए, यह क्वालकॉम का नवीनतम चिपसेट है और महत्वपूर्ण प्रदर्शन सुधार प्रदान करता है। 64,999 रुपये में हमें वनप्लस 12 मिलता है, जो फिर से उसी 8-सीरीज़ चिपसेट के साथ आता है।

इसलिए, यदि आप लगभग 50,000 रुपये का प्रीमियम खर्च करने के लिए तैयार हैं, तो हार्डवेयर और डिज़ाइन में अपग्रेड को देखते हुए आपके लिए नवीनतम और अधिक प्रीमियम फ्लैगशिप चुनना बेहतर होगा।मेगापिक्सल कैमरा. साथ ही ये A15 Bionic Chipset के साथ आता है ।

Share This Post

Alpesh Khokhar

Alpesh Khokhar

🚀 Founder of JaneRajasthan 🌟 Passionate about Culture & Rural Development 🌾 Bringing you the latest updates in the world of Rajasthan 🌿 Committed to sustainable growth and community empowerment 📍 Based in the heart of Rajasthan, India 🇮🇳

Leave a Comment

Trending Posts